एलएसजी बनाम एसआरएच | आईपीएल 2023 मैच 10 के लिए पूर्वावलोकन और भविष्यवाणी – 1

विषयसूची

एलएसजी और एसआरएच आईपीएल इतिहास की दो अद्भुत टीमें हैं। आईपीएल 2023 के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) मैच का पूर्वावलोकन और भविष्यवाणी देखें।

आईपीएल 2023 सीजन के 10वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच लखनऊ में रोमांचक भिड़ंत है। दोनों टीमों के पास युवाओं और अनुभव का अच्छा मिश्रण है जो अपने पिछले मैचों में मिले-जुले नतीजों के बाद लय हासिल करना चाहेगी।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

एलएसजी बनाम एसआरएच पूर्वावलोकन | टीम विश्लेषण और दस्ते का विवरण

आइए दोनों टीमों पर एक नजर डालते हैं और उनकी ताकत और कमजोरियों को जानते हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स

लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) आईपीएल 2023 सीज़न में एक ताकत है, जिसके पास प्रतिभाशाली केएल राहुल के नेतृत्व में एक अच्छी तरह से संतुलित टीम है। असाधारण भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों के मिश्रण के साथ, एलएसजी एक ऐसी टीम है जो टूर्नामेंट में धूम मचाने के लिए तैयार है।

बल्लेबाजी लाइनअप

एलएसजी का बैटिंग लाइनअप समान रूप से प्रभावशाली है, जिसका नेतृत्व फॉर्म में चल रहे केएल राहुल कर रहे हैं, जो जरूरत पड़ने पर महत्वपूर्ण रन बना सकते हैं। युवा और प्रतिभाशाली बल्लेबाज आयुष बडोनी ने भी घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन से कई लोगों का ध्यान खींचा है। टीम के ऑलराउंडर, मार्कस स्टोइनिस, एक अनुभवी प्रचारक हैं, जिनकी विनाशकारी बल्लेबाजी शैली विपक्षी गेंदबाजों के लिए बुरे सपने का कारण बन सकती है।

बॉलिंग लाइनअप

एलएसजी का गेंदबाजी लाइनअप एक मजबूत इकाई है जिसमें कुछ प्रतिभाशाली गेंदबाज शामिल हैं। प्रभावशाली अवेश खान के नेतृत्व में, लगातार सीज़न में दो अंकों के विकेटों के साथ लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले, टीम में निकोलस पूरन, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई और मार्क वुड जैसे खिलाड़ी भी हैं, जो मैच जीतने वाले प्रदर्शन देने में सक्षम हैं।

एलएसजी बनाम एसआरएच मैच के लिए खिलाड़ियों की सूची | भारतीय और विदेशी

क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल, क्रुनाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, करण शर्मा, नवीन उल हक, जयदेव उनादकट, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, आवेश खान, युद्धवीर सिंह, मार्कस स्टोइनिस, मार्क वुड, यश ठाकुर, स्वप्निल सिंह, काइल मेयर्स, रवि बिश्नोई, रोमारियो शेफर्ड, प्रेरक मांकड़, डेनियल सैम्स, मोहसिन खान, अमित मिश्रा, मयंक यादव और मनन वोहरा

सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल में खिताबी जीत और करीबी फिनिश के समृद्ध इतिहास के साथ देखने वाली टीम रही है। टीम इस सीज़न में प्रतिशोध के साथ वापस आ गई है और एक मजबूत बयान देने के लिए दृढ़ है। एक नए सिरे से टीम और कुछ रोमांचक नए खिलाड़ियों के साथ, सनराइजर्स पहले से कहीं ज्यादा मजबूत दिख रही है।

बल्लेबाजी लाइनअप

हैरी ब्रूक इस सीजन में सनराइजर्स के बल्लेबाजी लाइनअप में सबसे आशाजनक जोड़ों में से एक है। इंग्लैंड से आने वाले ब्रुक एक युवा और प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जिन्होंने पहले ही घरेलू क्रिकेट में नाम कमा लिया है। अपनी प्रभावशाली तकनीक और कौशल के साथ, वह टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति है और इस सीजन में महत्वपूर्ण प्रभाव डालने की उम्मीद है।

बॉलिंग लाइनअप

राजस्थान रॉयल्स के पास एक गेंदबाजी लाइनअप है जो सबसे कुशल बल्लेबाजी लाइनअप के दिलों में भी डर पैदा कर सकता है। टीम के आक्रमण का नेतृत्व लीग के कुछ सबसे कुशल और अनुभवी खिलाड़ियों द्वारा किया जाता है, जैसे एडम ज़म्पा, नवदीप सैनी और मुरुगन अश्विन। ये खिलाड़ी अपनी चालाक विविधताओं और सटीकता के साथ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को भी रन बनाने के लिए संघर्ष करने पर मजबूर कर सकते हैं।

SRH खिलाड़ियों की सूची | एलएसजी बनाम एसआरएच मैच के लिए भारतीय और विदेशी खिलाड़ी

भुवनेश्वर कुमार, हैरी ब्रूक, हेनरिक क्लासेन, फजलहक फारूकी, अनमोलप्रीत सिंह, उपेंद्र सिंह यादव, कार्तिक त्यागी, ग्लेन फिलिप्स, वाशिंगटन सुंदर, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, आदिल रशीद, एडन मार्करम, उमरान मलिक, नितीश कुमार रेड्डी, टी नटराजन, संवीर सिंह, अब्दुल समद, मार्को जानसन, अकील होसीन, मयंक अग्रवाल, मयंक मारकंडे, विवरांत शर्मा, मयंक डागर और समर्थ व्यास

ऊपर लपेटकर

आईपीएल 2023 में एलएसजी बनाम एसएच मुठभेड़ एक दिलचस्प मुठभेड़ होने का वादा करता है। दोनों टीमों में प्रभावी प्रदर्शन करने की क्षमता है। प्रशंसक एक उच्च स्कोर वाले खेल की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें दोनों टीमें सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल करने की कोशिश कर रही हैं। दुनिया के कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों के एक्शन में होने के कारण, इस मैच को मिस नहीं करना चाहिए।

एलएसजी बनाम एसआरएच | के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 पर बने रहें आईपीएल 2023 मैच 10 के लिए पूर्वावलोकन और भविष्यवाणी

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें