क्या आप सच में सट्टेबाजी से पैसे कमा सकते हैं?-2

विषयसूची

जब आप लोगों को मैचेड सट्टेबाजी के बारे में समझाने का प्रयास करते हैं तो आमतौर पर आपको भ्रम और अविश्वास का मिश्रण मिलता है। यह निराशाजनक है लेकिन साथ ही समझने योग्य भी है क्योंकि जोखिम-मुक्त और सट्टेबाजी शब्द एक-दूसरे से जुड़े होने से स्वाभाविक रूप से संदेह पैदा होगा।

जब लोग इन प्रारंभिक संदेहों से आगे बढ़ते हैं तो यह स्पष्ट हो जाता है कि मैच्ड सट्टेबाजी एक वास्तविक चीज़ है और कई लोग इससे लगातार लाभ कमा रहे हैं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

क्या आप बिना जोखिम वाली सट्टेबाजी से आजीविका कमा सकते हैं?

इस प्रश्न का उत्तर देना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि यह इस बात पर निर्भर करेगा कि व्यक्ति “जीविका कमाने” पर क्या विचार करता है और हमें यह भी विचार करना चाहिए कि कोई व्यक्ति मैच्योर सट्टेबाजी में कितना समय लगाने को तैयार है।

दांव का मिलान करने का सबसे उत्पादक समय शुरुआत में होता है। लाभ उठाने के लिए बहुत सारे ऑफ़र हैं और यदि आपके पास इसका समर्थन करने के लिए बैंकरोल है तो आप शुरुआती चरणों में आसानी से प्रति दिन £100 से अधिक कमा सकते हैं। हालाँकि इस प्रश्न के लिए हमें इस बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि सभी ऑफ़र ख़त्म होने के बाद क्या होता है।

प्रति माह £500 कमाना अपेक्षाकृत आसान है और इसे कोई भी व्यक्ति प्राप्त कर सकता है यदि उसके पास दिन में एक या दो घंटे मुफ्त हों। कुछ सट्टेबाज मुफ्त दांव क्लब की पेशकश करते हैं जो ग्राहकों को मुफ्त दांव से पुरस्कृत करेंगे यदि वे हर हफ्ते उनकी साइट पर एक निश्चित राशि का दांव लगाते हैं। यदि आप इनका लाभ उठाते हैं तो आप पहले ही इस राशि के लगभग आधे हो जायेंगे।

मूल्य वृद्धि वह है जहां आप विलियम हिल और लैडब्रोक्स जैसे सट्टेबाजों के साथ हर दिन सीमित मात्रा में ऑड्स बूस्ट करवा सकते हैं। इस तरह आप अकेले अपने क्वालीफाइंग दांव से लाभ लॉक कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आप किसी भी प्रमोशन को ट्रिगर करने का प्रयास नहीं कर रहे हैं। मनी-बैक ऑफर भी लाभदायक हो सकते हैं। ये लाभ की गारंटी नहीं देते लेकिन आप लंबी अवधि में पैसा कमाएंगे।

यदि आप वास्तव में अपनी कमाई को अधिकतम करना चाहते हैं तो यह आवश्यक है कि आप कैसीनो मिलान सट्टेबाजी पर ध्यान दें। इनमें से अधिकांश गारंटीकृत लाभ के बजाय अपेक्षित मूल्य की पेशकश करेंगे, लेकिन कुछ प्रस्तावों के लिए, आपको लाभ में न रहने के लिए चीजों को बहुत गलत करना होगा। इसका एक उदाहरण एक पदोन्नति होगी जहां एक निश्चित राशि दांव पर लगाने के बाद आपको बोनस प्राप्त होगा। यदि आप 49.5% के अपेक्षित रिटर्न के साथ ब्लैकजैक जैसे गेम पर दांव लगाने में सक्षम हैं तो आपके लाभ कमाने की संभावना बहुत अधिक है।

पैडी पावर और बेट365 पर 2up जैसे प्रमोशन भी उपलब्ध हैं। इस प्रमोशन के साथ, आपकी शर्त का भुगतान तब हो जाता है जब आपकी टीम 2 गोल ऊपर हो जाती है। मतलब कि यदि आप एक मिलान दांव लगाते हैं और आपकी टीम 2 ऊपर जाती है और जीतने में विफल रहती है तो आप दोनों दांव जीत जाएंगे। आप इस प्रकार के दांव से बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं लेकिन आप इस प्रकार के दांव को कभी-कभार ही जीतेंगे। कुल मिलाकर इसका मतलब यह है कि पेशेवर रूप से मेल खाने वाले बेहतर खिलाड़ियों के पास कुछ महीने हो सकते हैं जहां वे मामूली राशि जीतते हैं और कुछ महीने जहां वे भाग्यशाली होते हैं और 5 गुना अधिक जीतते हैं जितना वे आमतौर पर उम्मीद करते हैं।

स्वयं को यह याद दिलाना महत्वपूर्ण है कि यह सभी सट्टेबाजी जोखिम-मुक्त है। तो 2अप और मनी बैक स्पेशल जैसे ऑफर के साथ, जब आपका दांव हार जाता है तब भी आप पैसे नहीं खोते हैं।

मैच्योर बेटिंग से पैसा कमाना अपेक्षाकृत सरल है। हमेशा ऐसे प्रस्ताव होंगे जिनका लाभ उठाया जा सकता है और इसे कोई भी बहुत ही आकस्मिक आधार पर प्राप्त कर सकता है। यदि आप मैच्योर बेटिंग से अच्छी-खासी रकम कमाना चाहते हैं, तो यह सलाह दी जाती है कि आप उपलब्ध हर ऑफर का लाभ उठाएं, भले ही वह न्यूनतम लाभ के लिए ही क्यों न हो, क्योंकि यह रकम समय के साथ बढ़ती जाएगी।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें