क्या आप सच में सट्टेबाजी से पैसे कमा सकते हैं?

विषयसूची

जब आप लोगों को मैचेड सट्टेबाजी के बारे में समझाने का प्रयास करते हैं तो आमतौर पर आपको भ्रम और अविश्वास का मिश्रण मिलता है। यह निराशाजनक है लेकिन साथ ही समझने योग्य भी है क्योंकि जोखिम-मुक्त और सट्टेबाजी शब्द एक-दूसरे से जुड़े होने से स्वाभाविक रूप से संदेह पैदा होगा।

जब लोग इन प्रारंभिक संदेहों से आगे बढ़ते हैं तो यह स्पष्ट हो जाता है कि मैच्ड सट्टेबाजी एक वास्तविक चीज़ है और कई लोग इससे लगातार लाभ कमा रहे हैं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

सट्टेबाजी से पैसे कैसे कमाए

मैच्ड सट्टेबाजी से पैसा कमाने का पहला तरीका सट्टेबाजों द्वारा दी जाने वाली सभी स्वागत योग्य पदोन्नति का लाभ उठाना है। अधिकांश सट्टेबाज ग्राहकों को क्वालीफाइंग दांव लगाने पर मुफ्त दांव की पेशकश करेंगे। इस प्रकृति का एक विशिष्ट प्रस्ताव कुछ इस प्रकार होगा “बेट £10 और प्राप्त करें £10 निःशुल्क शर्त”। मिलान वाली सट्टेबाजी सट्टेबाजी एक्सचेंजों से लाभ कमाने का एक तरीका है। क्योंकि आप केवल ले बेट के लिए भुगतान कर रहे हैं, आप अपने मिलान वाले बेट के लिए भुगतान किए गए दांव से दोगुना कमा सकते हैं।

ग्राहक एक्सचेंज साइट पर खाता स्थापित करने के साथ-साथ ऑड्समोनकी या प्रॉफिट एक्युमुलेटर जैसे मिलान वाले सट्टेबाजी सॉफ़्टवेयर खरीदकर इन ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। ऐसा सॉफ़्टवेयर लगभग $30 या £18 प्रति माह का है लेकिन यह पूरी तरह से इसके लायक है।

जब आपके पास ये सभी चीज़ें मौजूद होंगी तो आपका सॉफ़्टवेयर आपके लिए दांव ढूंढ सकता है। शुरुआती दांव का विचार कमोबेश ब्रेक ईवन है ताकि हम बिना कोई पैसा खोए अपना मुफ्त दांव शुरू कर सकें। यह आसानी से एक सट्टेबाज पर दांव लगाकर और सट्टेबाज पर आपके द्वारा समर्थित परिणाम के विरुद्ध एक दांव लगाकर आसानी से किया जा सकता है। जब आपके पास मुफ़्त दांव हो तो आपको वही प्रक्रिया दोहरानी होगी, केवल इस बार लाभ को लॉक करना होगा क्योंकि चाहे कुछ भी हो जाए, आप पैसा कमाएँगे। हमें प्रत्येक मुफ़्त दांव से लगभग 80% लाभ कमाने पर ध्यान देना चाहिए।

इन सभी प्रस्तावों के पूरा हो जाने के बाद भी मिलान वाली सट्टेबाजी से लगातार लाभ कमाना संभव है। रीलोड ऑफ़र, मुफ़्त बेट क्लब और अन्य तरीके हैं जिनसे आप पैसे कमा सकते हैं जब सभी प्रारंभिक साइन अप ऑफ़र समाप्त हो गए हों।

क्या लोग सट्टेबाजी के अनुरूप पैसा कमाते हैं?’

जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग खेल सट्टेबाजी से पैसा कमाने के लिए सट्टेबाजी का सहारा लेते हैं। लगातार आधार पर पैसा कमाने के लिए आपको कुशल होना या खेल या सट्टेबाजी पसंद होना भी जरूरी नहीं है। सट्टेबाजी का कुछ ज्ञान आपको शुरुआत में मदद करेगा लेकिन यह सब आसानी से सीखा जा सकता है।

ऐसे कई छात्र हैं जो मैचिंग सट्टेबाजी को पसंद करते हैं क्योंकि यह उनकी पढ़ाई से ध्यान हटाए बिना ऑनलाइन कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने का एक आसान तरीका है। जबकि कई लोग लगातार अतिरिक्त आय अर्जित करने के लिए अपने खाली समय में मैचिंग सट्टेबाजी में भाग लेते हैं।

इस पैमाने के चरम छोर पर, ऐसे पेशेवर सट्टेबाज हैं जो मिलान सट्टेबाजी से हर महीने £1,000 से अधिक कमाने का दावा करते हैं। यह वास्तव में केवल तभी संभव है जब आप मिलान सट्टेबाजी के लिए बहुत समय समर्पित करते हैं और पैसे कमाने के सभी संभावित तरीकों का लाभ उठाते हैं जिनके बारे में हम अगले भाग में चर्चा करेंगे।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें