लास वेगास में खेलने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ स्लॉट-2

विषयसूची

लास वेगास में हजारों स्लॉट उन लोगों के लिए एक रोमांचक और पुरस्कृत अनुभव प्रदान करते हैं जिनके पास खेलने के लिए समय और पैसा है। हालाँकि, कैसीनो फ़्लोर पर आधे से अधिक स्लॉट खेलने के लिए हर किसी के पास सीमित समय और पैसा होता है।

आइए सर्वोत्तम लास वेगास स्लॉट की अनुशंसा करके आपके लिए चुनाव को आसान बनाएं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

हम लास वेगास के सर्वोत्तम स्लॉट कैसे चुनते हैं

  • मनोरंजन मान
  • प्रगतिशील जैकपॉट पुरस्कार

लास वेगास में शीर्ष 10 स्लॉट

6. डबल जैकपॉट लायन शेयर

डबल जैकपॉट लायन शेयर 8 पेलाइन वाला एक 3×3 स्लॉट है जिसमें पांच अलग-अलग जैकपॉट हैं। प्रत्येक जैकपॉट पुरस्कार लाल डबल जैकपॉट वाइल्ड, हरे जैकपॉट वाइल्ड और नीले जैकपॉट वाइल्ड के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। लाल, हरे और नीले जैकपॉट प्रतीकों को पंक्तिबद्ध करना आपको न्यूनतम प्रगतिशील जैकपॉट का हकदार बनाता है।

7. बफ़ेलो ग्रैंड

5 रीलों पर जीतने के 1024 तरीके पहले से ही बफ़ेलो ग्रैंड स्लॉट की एक आकर्षक विशेषता है। जब आप फ्री स्पिन बोनस सुविधा को ट्रिगर करते हैं, तो आप 15 से 50 फ्री स्पिन जीत सकते हैं। उन निःशुल्क गेमों के अलावा, गेम के वाइल्ड प्रतीक के साथ प्रतीकों का मिलान करने पर आप 2X या 3X गुणक प्राप्त कर सकते हैं।

8. नाचते ड्रमों का धमाका

डांसिंग ड्रम्स एक्सप्लोजन 5×3 स्लॉट मैट्रिक्स और रील वेज़ पेलाइन मैकेनिक और एक रोमांचक पे टेबल के साथ एक एशियाई-थीम वाला स्लॉट है। इसकी उल्लेखनीय बोनस सुविधा आपको ड्रम प्रतीकों से मेल खाने पर पांच अलग-अलग मोड में से एक चुनने की सुविधा देती है। ये मोड आपको निःशुल्क गेम के सेट के साथ 3×5, 4×5, 5×5 और 6×5 रील संरचना चुनने देते हैं।

फू बेबीज़ एक और बोनस सुविधा है जिसमें आप 15 सिक्के चुन सकते हैं जिनके पीछे छिपे हुए पुरस्कार हैं। यह सुविधा आपको पांच प्रगतिशील जैकपॉट में से एक जीतने की सुविधा देती है।

9. एफ यूडी ए ओले

जैकपॉट पुरस्कार पाने के लिए, खिलाड़ियों को रीलों पर केवल दो लाल लिफाफे दिखाने होंगे। दूसरा तरीका रीलों पर स्टैक्ड वाइल्ड प्रतीक प्रदर्शित करना है, जो फू दाओ ले की शेल-गेम सुविधा को ट्रिगर करता है जो आपको चार जैकपॉट पुरस्कारों में से एक जीतने देता है।

10. फॉर्च्यून स्लॉट का पहिया

व्हील ऑफ फॉर्च्यून एक दिलचस्प भौतिक विशेषता वाला एक और क्लासिक वास्तविक लास वेगास स्लॉट है, जो पेलाइन पर व्हील प्रतीक के आने से शुरू होता है। सुविधा को चालू करने पर, शीर्ष पर फॉर्च्यून का पहिया घूमेगा और आपको संबंधित नकद पुरस्कारों में से एक प्रदान करेगा।

रील के अलावा, व्हील ऑफ फॉर्च्यून को शो के ध्वनि प्रभावों और दर्शकों की ध्वनि के उपयोग के कारण हमारी पसंद बनी हुई है। इसके अलावा, गेम में बेस गेम पर 3x, 4x और 5x गुणक हैं।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें