सर्वश्रेष्ठ ब्लैकजैक साइड दांव क्या हैं-2

विषयसूची

ब्लैकजैक साइड बेट्स ब्लैकजैक के मानक खेल के दौरान खिलाड़ी द्वारा लगाए गए अतिरिक्त दांव हैं। वे इस धारणा और भविष्यवाणी पर आधारित होते हैं कि खिलाड़ी और कभी-कभी डीलर को कौन से कार्ड प्राप्त होंगे। साइड बेट्स अलग-अलग नियमों के साथ कई प्रकार के हो सकते हैं , हाउस एज, संभाव्यता, और भुगतान।

यह लेख पांच सर्वश्रेष्ठ ब्लैकजैक साइड दांवों को सूचीबद्ध और चर्चा करता है और आपको उनके बारे में अधिक जानकारी देता है।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

साइड बेटघर का किनारा
उत्तम युग्मPerfect Pairs11%
21+33.24%
बीमा2.5%
रॉयल मैच3.7%
13 से अधिक/कम8%

1. उत्तम युग्म

परफेक्ट पेयर सबसे लोकप्रिय ब्लैकजैक साइड बेट्स में से एक है। इसमें, खिलाड़ी पहले दो कार्डों पर दांव लगाता है, जो समान होते हैं। हो सकता है कि वे एक ही सूट में न हों, हालांकि यदि ऐसा है तो भुगतान अधिक होगा। यह एक है साधारण शर्त, जो इसकी लोकप्रियता का मुख्य कारण है।

परफेक्ट पेयर के लिए भुगतान जूते में कार्ड के डेक की संख्या के साथ-साथ उस टेबल पर भी निर्भर करता है जिस पर आप खेल रहे हैं। आमतौर पर, जब गेम में कार्ड के 8 डेक का उपयोग किया जाता है, तो समान कार्ड और सूट के साथ परफेक्ट पेयर के लिए भुगतान होता है 25:1 है, एक रंगीन जोड़ी के साथ (एक ही रंग और कार्ड लेकिन अलग-अलग सूट) 12:1 है और लाल/काली जोड़ी 6:1 है।

परफेक्ट पेयर में हाउस एज 11% है। इस उच्च हाउस एज प्रतिशत के बावजूद, परफेक्ट पेयर को अक्सर इसकी संभावना और खिलाड़ी में वापसी के कारण ब्लैकजैक में एक योग्य साइड बेट माना जाता है, जो काफी प्रभावशाली रूप से 1.69% और 89% है। क्रमश।

2. 21+3

21+3 ब्लैकजैक में एक और लाभदायक पक्ष दांव है जो खिलाड़ियों को 5 अलग-अलग तरीकों से जीतने में सक्षम बनाता है। दांव न केवल खिलाड़ी के पहले दो कार्डों पर बल्कि डीलर के उलटे कार्ड पर भी लगाया जाता है।

21+3 साइड बेट निम्नलिखित अपेक्षित घटनाओं पर आधारित है:

  • एक तरह का सूटेड थ्री तब होता है जब खिलाड़ी के दो कार्ड और डीलर का अप कार्ड मूल्य, रंग और सूट में समान होते हैं। इसका भुगतान उच्चतम है जो 100:1 है।
  • स्ट्रेट फ्लश तब होता है जब खिलाड़ी के दो कार्ड और डीलर का अप कार्ड एक ही सूट के होते हैं और 7 हीरे, 8 हीरे आदि जैसे संख्यात्मक अनुक्रम बनाते हैं। इसके लिए भुगतान 40:1 है।
  • थ्री ऑफ ए काइंड तब होता है जब तीनों कार्ड एक जैसे होते हैं लेकिन मिलते-जुलते सूट से नहीं होते। भुगतान 30:1 है।
  • सीधा तब होता है जब तीन कार्ड सूट में मेल नहीं खाते हैं लेकिन एक संख्यात्मक अनुक्रम बनाते हैं। भुगतान 10:1 है।
  • फ्लश तब होता है जब तीन कार्ड एक ही सूट के होते हैं। यह 5:1 का भुगतान लाता है।

मूल 21+3 साइड बेट में हाउस एज लगभग 3.24% है। हालाँकि, साइड बेट के विभिन्न बदलावों के परिणामस्वरूप खिलाड़ी को अलग-अलग रिटर्न मिल सकता है और हाउस एज 2.78% से 13.39% के बीच हो सकती है।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें