सर्वश्रेष्ठ ब्लैकजैक साइड दांव क्या हैं-4

विषयसूची

ब्लैकजैक साइड बेट्स ब्लैकजैक के मानक खेल के दौरान खिलाड़ी द्वारा लगाए गए अतिरिक्त दांव हैं। वे इस धारणा और भविष्यवाणी पर आधारित होते हैं कि खिलाड़ी और कभी-कभी डीलर को कौन से कार्ड प्राप्त होंगे। साइड बेट्स अलग-अलग नियमों के साथ कई प्रकार के हो सकते हैं , हाउस एज, संभाव्यता, और भुगतान।

यह लेख पांच सर्वश्रेष्ठ ब्लैकजैक साइड दांवों को सूचीबद्ध और चर्चा करता है और आपको उनके बारे में अधिक जानकारी देता है।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

ब्लैकजैक में एक साइड बेट का निर्णय कैसे करें

ब्लैकजैक साइड दांव बढ़े हुए भुगतान के साथ अधिक जीतने के प्राथमिक उद्देश्य से खेले जाते हैं। अधिकांश पार्श्व दांव, मुख्य ब्लैकजैक गेम से स्वतंत्र होते हैं। ऐसे कुछ कारक हैं जो साइड बेट को इसके लायक बनाते हैं। सबसे महत्वपूर्ण कारक खिलाड़ी के जीतने की संभावना या मौका है, भले ही यह कार्ड गिनती रणनीतियों का उपयोग करके हो। यदि मौका कारक बहुत कम है, तो साइड बेट अक्सर नहीं खेला जा सकता क्योंकि इससे नुकसान होगा।

कोई पक्ष अच्छा है या नहीं यह निर्धारित करने में हाउस एज एक और महत्वपूर्ण कारक है। घर का किनारा जितना पतला होगा, खिलाड़ी के लिए उतना ही अच्छा होगा। उच्चतर हाउस एज जोखिम भरा है, लेकिन इससे अधिक भुगतान भी हो सकता है, इसका एक उदाहरण सुपर सेवन्स ब्लैकजैक साइड बेट है। कुल मिलाकर, जब कोई खिलाड़ी साइड बेट लगाता है, तो अंतिम लक्ष्य उच्च भुगतान प्राप्त करना होता है, और कोई भी साइड बेट जो यह वादा करता है वह अच्छा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि, एक ब्लैकजैक खिलाड़ी अपनी रणनीतियों और खेल से अपेक्षाओं के आधार पर एक साइड बेट के मूल्य का आकलन करता है। साथ ही, अलग-अलग खिलाड़ियों की जोखिम-इनाम प्राथमिकताएं भी अलग-अलग होती हैं। इसलिए, कुछ लोग कम मात्रा में लेकिन बार-बार जीतने के लिए दांव लगाना पसंद करेंगे जबकि कुछ अन्य बड़ी जीत के लिए दांव लगाएंगे जो उच्च जोखिम के बदले में कभी-कभार मिलती है।

सबसे कम लाभदायक साइड बेट क्या है?

लकी लेडीज़ ब्लैकजैक में सबसे कम लाभदायक दांवों में से एक है। यह इस धारणा पर रखा गया है कि खिलाड़ी के दो कार्डों का कुल योग 20 होगा। यदि कार्डों का योग बिल्कुल 20 नहीं होता है तो खिलाड़ी मूल दांव हार जाता है। दांव $1 और $25 के बीच हो सकता है।

लकी लेडीज़ को एक बुरा दांव माना जाता है क्योंकि इसकी संभावना कम है और हाउस एज काफी अधिक है, 24% से अधिक। कार्ड के 6 और 8 डेक वाले गेम में इस पक्ष के दांव के लिए घरेलू बढ़त क्रमशः 24.71% और 24.05% है। इसे ध्यान में रखते हुए, लकी लेडीज़ पर दांव लगाना खिलाड़ियों के लिए एक अवांछित प्रस्ताव है।

तो, संक्षेप में, सर्वोत्तम ब्लैकजैक साइड दांव गेम में अतिरिक्त जटिलता जोड़ने और सामान्य से अधिक भुगतान की संभावना बढ़ाने के लिए अच्छे हैं। हालाँकि, साइड बेट्स हमेशा घरेलू बढ़त को बढ़ाते हैं और बेहतर होगा कि इसे गेमप्ले का मुख्य फोकस न बनाया जाए।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें