हाय लो गेम

विषयसूची

हाय लो गेम दुनिया के सबसे लोकप्रिय कार्ड गेम में से एक है। यह सीखना आसान है, खेलने में मजेदार है और इसे किसी भी उम्र के लोग खेल सकते हैं। यह कार्ड के एक मानक डेक के साथ खेला जाता है, आमतौर पर 52 कार्ड, और खिलाड़ियों को यह अनुमान लगाना होता है कि अगला कार्ड टेबल पर दिखाए गए कार्ड से अधिक या कम है या नहीं।

हाय लो गेम अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का एक शानदार तरीका है। खेल उन लोगों के लिए बनाया गया है जो अपने अवलोकन कौशल को विकसित करना चाहते हैं। यह तब तक जारी रखने के लिए जीतने की संभावना भी प्रदान करता है जब तक कि खिलाड़ी कैश आउट करने का फैसला नहीं करता।

यह लेख आपको हाई लो कार्ड गेम खेलना शुरू करने में मदद करेगा और आपको इस रोमांचक गेम के बारे में कुछ आवश्यक बुनियादी बातें सिखाएगा।

FNU88 पर जाएं किसी भी तरह के कार्ड गेम खेलें

हाय लो गेम क्या है?

हाय लो गेम, जिसे हाई लो कार्ड गेम के रूप में भी जाना जाता है, नियमों के संदर्भ में एक सरल है जिसमें यह अनुमान लगाना शामिल है कि डेक से निकाला जाने वाला अगला कार्ड वर्तमान कार्ड से अधिक या कम होगा। खेल बेतरतीब ढंग से चुने गए कार्ड से शुरू होता है, और खिलाड़ियों को अगले कार्ड की भविष्यवाणी करनी चाहिए।

यदि भविष्यवाणी सही है, तो खिलाड़ी जीत जाता है और अगले दौर में जारी रह सकता है। यदि भविष्यवाणी गलत है, तो खिलाड़ी हार जाता है और खेल समाप्त हो जाता है। हाय लो को एक या अधिक खिलाड़ियों के साथ खेला जा सकता है और आमतौर पर 52 कार्डों के मानक डेक के साथ खेला जाता है। खेल का उद्देश्य सही भविष्यवाणियां करना और खेल में यथासंभव लंबे समय तक रहना है।

हाय लो गेम कैसे खेलें? | नियम

हाय लो गेम के नियमों को समझने के लिए यहां चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका दी गई है।

तालिका के केंद्र में एक कार्ड डील करें, यह कार्ड शुरुआती कार्ड के रूप में कार्य करता है।
खिलाड़ी को यह भविष्यवाणी करनी चाहिए कि क्या डेक में अगला कार्ड शुरुआती कार्ड की तुलना में समान या उच्च या निम्न मूल्य का होगा। उदाहरण के लिए, यदि पहला कार्ड 3 है, तो खिलाड़ी को अनुमान लगाना चाहिए कि अगला कार्ड 3 से ऊपर या नीचे होगा।
यदि खिलाड़ी की भविष्यवाणी सही है, तो वे अगले दौर में जाते हैं और भविष्यवाणियां करना जारी रखते हैं। यदि वे गलत हैं, तो उनकी बारी समाप्त हो जाती है और वे अपने सभी अंक खो देते हैं।
हाय लो गेम में प्रत्येक अनुमान के अंत में कैश आउट विकल्प उपलब्ध है।

जब आप यहां खेलते हैं तो जुआ खेलने के कई मौसमों का अनुभव करें!

FUN88 पर पूरा जू!

ऑनलाइन कैसीनो के बारे में और लेख पढ़ें