अधिकांश खेल पर दांव लगाने वाले क्यों हार जाते हैं?-2

विषयसूची

खेल सट्टेबाजी खेल देखते समय थोड़ा अतिरिक्त उत्साह जोड़ने का एक शानदार तरीका हो सकता है; आप में से कुछ लोग नियमित रूप से सट्टा लगाते होंगे और आश्चर्य करते होंगे कि आजीविका के लिए खेल पर सट्टा लगाना कैसा हो सकता है!

हालाँकि, वास्तविकता यह है कि अधिकांश खेल सट्टेबाज लंबे समय में हार जाते हैं, और इस लेख में, हम बताएंगे कि ऐसा क्यों है और यदि आप मुनाफा कमाना चाहते हैं तो आपको किन चीज़ों से बचना चाहिए।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

खेल दांव से लाभ कमाने के तरीके

स्पोर्ट्स बेटिंग बैंकरोल सेट करें

खेल सट्टेबाजी को गंभीरता से लेने का एक हिस्सा एक समर्पित खेल सट्टेबाजी बैंकरोल है। दिन-प्रतिदिन या सप्ताह-दर-सप्ताह आप कितना ऊपर या नीचे हैं, इस पर सटीक रूप से नज़र रखने में सक्षम होने से यह पता लगाने में मदद मिलेगी कि आपकी निर्णय लेने की क्षमता सबसे अच्छी या सबसे खराब स्थिति में है। एक बैंकरोल आपको उन खेल दांवों का आरओआई निर्धारित करने में भी मदद कर सकता है जो आपने पहले लगाए थे और लगाने की योजना बना रहे हैं।

एक समर्पित बैंकरोल होने से आप जीतते समय अपनी सट्टेबाजी को बढ़ा सकते हैं, जिससे एक सकारात्मक स्नोबॉल प्रभाव पैदा होता है, जहां अब जीतने का मतलब है कि आपकी भविष्य की जीत बड़ी हो जाएगी। आवंटित बैंकरोल रखने का सबसे अच्छा लाभ यह है कि जब भी आपको कोई अच्छी जगह मिलती है तो यह हमेशा मौजूद रहता है – अतिरिक्त नकदी खोजने या किसी साथी से उधार लेने की कोई ज़रूरत नहीं है, यह सब दांव लगाने के लिए तैयार है।

खिलाड़ियों की चोटें और खेल समाचार देखें

सूचना शक्ति है, और यह खेल सट्टेबाजी से अधिक सच कहीं नहीं है। सर्वश्रेष्ठ खेल सट्टेबाज खेल से पहले जितनी संभव हो उतनी जानकारी इकट्ठा करते हैं और उसका विश्लेषण करते हैं ताकि उन्हें प्रत्येक परिणाम की संभावना का अनुमान लगाने में मदद मिल सके।

स्काई स्पोर्ट्स न्यूज जैसी खेल समाचार साइटों का उपयोग करना और प्रमुख खिलाड़ियों के घायल होने, प्रबंधकों को हाल ही में काम पर रखा जाना/बर्खास्त करना, खराब मौसम/यात्रा की स्थिति जैसी चीजें ढूंढना किसी टीम या खिलाड़ी के खेल में प्रदर्शन को प्रभावित करता है। एक खेल सट्टेबाज के रूप में आपका काम सारी जानकारी लेना और यह पता लगाना है कि इसका खेल के परिणाम पर कितना (यदि होगा) प्रभाव पड़ेगा, फिर उसके अनुसार दांव लगाएं।

बेहतर लाइन्स के लिए खरीदारी करें

सभी सट्टेबाज गेम के निर्माण में जानकारी का मूल्यांकन एक ही तरीके से नहीं करते हैं और परिणामस्वरूप अलग-अलग लाइनें पोस्ट करते हैं। खेल सट्टेबाजों के रूप में यह हमारे लिए बहुत अच्छी खबर है क्योंकि एक बार जब हम अपना विश्लेषण पूरा कर लेते हैं और तय कर लेते हैं कि लाइन क्या होनी चाहिए, तो हम विभिन्न सट्टेबाजों के पास खरीदारी कर सकते हैं यह देखने के लिए कि कौन सा हमें सबसे अच्छा मूल्य देता है।

कुछ सट्टेबाज कुछ बड़ी घटनाओं पर बढ़े हुए ऑड्स की पेशकश करते हैं या आपको इनाम के रूप में किसी भी दांव पर ऑड्स को बढ़ाने का मौका देंगे। ये ऑड्स बूस्टर एक खराब दांव को अच्छे दांव में बदल सकते हैं, इसलिए यदि आप इन्हें पा सकते हैं तो इन प्रस्तावों का लाभ उठाना उचित है।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें