क्या ब्लैकजैक एक उचित खेल है-3

विषयसूची

ब्लैकजैक एक बहुत लोकप्रिय कार्ड गेम है, जो कैसीनो में व्यापक रूप से खेला जाता है। यह काफी हद तक एक निष्पक्ष खेल है क्योंकि स्लॉट और रूलेट जैसे अन्य कैसीनो खेलों की तुलना में ब्लैकजैक जुआरियों के लिए जीतने की सबसे अच्छी संभावना प्रदान करता है।

ब्लैकजैक में कौशल का एक तत्व है। खिलाड़ी डीलर के खिलाफ खेलते हैं। कई लोग एक समय में गेम खेल सकते हैं और एक-दूसरे को हराने की कोशिश करने के बजाय, वे वास्तव में डीलर को हराने की कोशिश कर रहे हैं। जिस खिलाड़ी का हाथ इस आंकड़े को पार किए बिना 21 के सबसे करीब आता है, वह गेम जीत जाता है।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

ब्लैकजैक पक्ष के दांव अनुचित हैं

ब्लैकजैक साइड बेट्स, ब्लैकजैक गेम के एक मानक दौर के दौरान लगाए गए अतिरिक्त दांव हैं। उनमें यह अनुमान लगाने की प्रक्रिया शामिल है कि खिलाड़ियों को और कभी-कभी डीलर को कौन से कार्ड प्राप्त होंगे। ब्लैकजैक पक्ष के दांव अधिकतर अनुचित होते हैं क्योंकि वे मुख्य गेम के विपरीत, घरेलू बढ़त को काफी बढ़ा देते हैं।

घरेलू बढ़त बड़ी हो जाती है क्योंकि रिटर्न आने वाले प्रत्येक दांव की बाधाओं को प्रतिबिंबित नहीं करता है। साइड बेटिंग में कोई कौशल शामिल नहीं होता है और यह ड्रॉ का सरल भाग्य है। इस कर; वे खेल में जटिलता जोड़ने के लिए अच्छे हैं लेकिन किसी भी खिलाड़ी के गेमप्ले का मुख्य फोकस नहीं होना चाहिए।

साइड बेट्स के तीन सबसे आम प्रकार हैं बीमा, 21+3, और परफेक्ट पेयर। 21+3 तब होता है जब खिलाड़ी दो कार्ड और डीलर के एक अप-कार्ड के साथ पोकर हैंड खेलता है। अकेले इस दांव से कैसीनो का लाभ कम से कम 3% बढ़ जाता है। कुछ अन्य साइड बेट गेम कैसीनो देते हैं, ऑड्स का लाभ 15% तक भी होता है।

कुल मिलाकर, ब्लैकजैक दिलचस्प है और अब तक, एक निष्पक्ष कैसीनो गेम है जो खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर सकता है, केवल अगर वे रणनीतियों की पूरी समझ हासिल करते हैं और उन्हें सही समय पर लागू करते हैं।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें