फ़ुटबॉल के सबसे प्रतिष्ठित किट नंबर

विषयसूची

खेल के शुरुआती दिनों से जहां शुरुआती लाइन-अप को 1-11 नंबर दिए जाते थे, आज तेजी से आगे बढ़ रहा है जहां हम 80 के दशक के अंत में खिलाड़ियों को किट नंबर पहनते देखते हैं, वे हमेशा एक कहानी बताते हैं।

आज मेरी नवीनतम शीर्ष पांच सूची में, हम फुटबॉल में पांच सबसे प्रतिष्ठित किट नंबरों को रैंक करते हैं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

फुटबॉल में शीर्ष 5 सबसे प्रतिष्ठित किट नंबर

नंबर 6

आज आप जिस भी किट नंबर के बारे में पढ़ेंगे, उसमें आप खेल की शोभा बढ़ाने वाले महानतम खिलाड़ियों के बारे में सुनेंगे, लेकिन नंबर छह फुटबॉल में अब तक के सबसे महान नेताओं में से एक हो सकता है।

यह कोई संयोग नहीं है कि होल्डिंग मिडफील्डर और सेंटर-बैक विशेष रूप से इस नंबर पर रहते हैं जो बदले में महान नेता बनते हैं यदि आप इतिहास पर नजर डालें।

नंबर 8

अब, नंबर आठ विशिष्ट मिडफ़ील्ड खिलाड़ियों की संख्या है, चाहे वे प्लेमेकर हों, बॉक्स-टू-बॉक्स खिलाड़ी हों, या ऑल-एक्शन, सब कुछ करने वाले मिडफ़ील्डर हों।

एक लिवरपूल प्रशंसक के रूप में, यह बेहद अपमानजनक होगा यदि मैंने स्वयं श्री लिवरपूल का उल्लेख नहीं किया; स्टीवन जेरार्ड पहले अपने पूर्व इंग्लैंड टीम के साथी और प्रीमियर लीग के अब तक के सबसे अधिक स्कोरिंग मिडफील्डर, फ्रैंक लैम्पर्ड के साथ।

जोनाथन विल्सन द्वारा 1980 के दशक के आरंभ से लेकर मध्य तक की राष्ट्रीय टीमों में “ब्राज़ील का मस्तिष्क” कहे जाने वाले सुकरात जैसे खिलाड़ियों के पास एक प्लेमेकिंग मिडफील्डर में वह सब कुछ था जो आप चाहते थे, जो गोल के सामने भी शानदार था।

नंबर 7

राउल, लुइस फिगो और केनी डाल्ग्लिश जैसे वास्तविक फुटबॉल दिग्गजों ने अपने करियर में सात नंबर शर्ट को गौरवान्वित किया।

अधिकांश समय यह रचनात्मक, मनमौजी खिलाड़ी होते हैं जो इस नंबर को चुनते हैं और आमतौर पर पिच पर सबसे रोमांचक होते हैं, जिसे देखने के लिए आप जाएंगे और अपने पैसे का भुगतान करेंगे, स्पष्ट अपवादों के साथ आप बाद में टुकड़े में देखेंगे।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें