स्लॉट दिन के किस समय हिट होते हैं-2

विषयसूची

स्लॉट्स दिन के एक विशिष्ट समय में अधिक भुगतान करना एक स्थायी शहरी किंवदंती है। क्या स्लॉट्स के भीतर कोई तंत्र या कार्यक्रम है जो जैकपॉट जीतने की संभावनाओं को बढ़ाता है? क्या हर किसी को रात में या दोपहर में बड़ा भुगतान मिलना तय है? आइए स्लॉट मशीनों को खेलने का सबसे अच्छा समय जानकर उन प्रश्नों को हल करें।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

क्या खिलाड़ी अपनी बाधाओं को सुधारने के लिए किसी विशिष्ट समय पर रीलों को घुमा सकते हैं?

जब आप एक गेम खेलते हैं जो एक विशिष्ट समय पर अपने बीज के लिए सिस्टम घड़ी का उपयोग करता है, तो आपको एक अलग बीज मिलने की संभावना है, भले ही आप हमेशा उसी सटीक समय पर रीलों को घुमाते हों। भले ही आप प्रत्येक स्पिन के लिए एक ही बीज प्राप्त कर सकते हैं, फिर भी आप इससे बड़ी संख्या में परिणामों की उम्मीद कर सकते हैं।

ऐसा कोई विशिष्ट समय नहीं है जब स्लॉट किसी खिलाड़ी को बड़ा भुगतान या किसी विशिष्ट स्लॉट मशीन का जैकपॉट पुरस्कार प्राप्त करने की संभावना को बढ़ा सकता है। ऐसे लोग हैं जो संशोधित सॉफ्टवेयर के माध्यम से पीआरएनजी को क्रैक करने की कोशिश कर रहे हैं जो गेम के पीआरएनजी को रिवर्स-इंजीनियर करता है। यह सॉफ्टवेयर, आमतौर पर उनके फोन पर इंस्टॉल किया जाता है, उन्हें अनुकूल बीज प्राप्त करने के लिए स्लॉट मशीनों को खेलने का सबसे अच्छा समय बताता है।

स्लॉट कब खेलना है यह निर्धारित करने वाले कारक

कम भीड़

बहुत कम लोग जुए के मैदान के आसपास रहना चाहते हैं जबकि यह कैसीनो संरक्षकों से भरा होता है। न केवल आपके व्यक्तिगत स्थान में किसी के प्रवेश के बिना घूमने के लिए बहुत कम जगह होती है, बल्कि आपके पसंदीदा स्लॉट खेलने की संभावना भी कम होती है। भीड़ फर्श पर सबसे लोकप्रिय स्लॉट्स पर कब्जा कर लेती है, जैसे कि प्रगतिशील जैकपॉट, कौशल-आधारित मिनी-गेम, दिलचस्प जीत क्लिप

निःशुल्क स्पिन प्रमोशन

मुफ़्त स्लॉट स्पिन और बोनस सहित किसी भी मुफ़्त चीज़ को कभी भी हाथ से न जाने दें। जब आप किसी विशिष्ट दिन पर जमा करते हैं तो लगभग कोई भी ऑनलाइन कैसीनो मुफ़्त स्पिन का एक सेट प्रदान करता है।

एक उदाहरण कैसीनो के साथ, उस दिन के आसपास कम से कम $30 की जमा राशि आपको 20 स्पिन प्रदान करेगी। $80 की उच्च जमा राशि आपको 80 स्पिन प्रदान करेगी जबकि $160 आपको 200 स्पिन की एक बड़ी संख्या के साथ पुरस्कृत कर सकती है।

कैसीनो घटनाएँ

यदि आपका पसंदीदा बैंड या गायक एक संगीत कार्यक्रम आयोजित करेगा या यदि कोई बड़ा मुक्केबाजी मैच होने वाला है, तो यह आपके शहर के बाहर किसी कैसीनो में स्लॉट मशीन खेलने का सबसे अच्छा समय है। इसमें पहले से बुकिंग करने का भी भुगतान होता है। यह आपको उस तारीख को कैसीनो कार्यक्रम में भाग लेने की अनुमति देता है जब कैसीनो के फर्श पर बहुत कम लोग होते हैं।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें