लास वेगास में खेलने के लिए 10 सर्वश्रेष्ठ स्लॉट

विषयसूची

लास वेगास में हजारों स्लॉट उन लोगों के लिए एक रोमांचक और पुरस्कृत अनुभव प्रदान करते हैं जिनके पास खेलने के लिए समय और पैसा है। हालाँकि, कैसीनो फ़्लोर पर आधे से अधिक स्लॉट खेलने के लिए हर किसी के पास सीमित समय और पैसा होता है।

आइए सर्वोत्तम लास वेगास स्लॉट की अनुशंसा करके आपके लिए चुनाव को आसान बनाएं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

हम लास वेगास के सर्वोत्तम स्लॉट कैसे चुनते हैं

  • मनोरंजन मान
  • प्रगतिशील जैकपॉट पुरस्कार

लास वेगास में शीर्ष 10 स्लॉट

1. मेगा मूल

$1 मिलियन मेगा मूल की न्यूनतम जैकपॉट पुरस्कार राशि है। अकेले खेल की उस विशेषता से, आप कल्पना कर सकते हैं कि लोकप्रिय प्रगतिशील लास वेगास स्लॉट में से एक को खेलने से कितने लोग करोड़पति बन गए। 2015 में इस स्लॉट द्वारा दिया गया $18 मिलियन रिकॉर्ड-उच्च जैकपॉट पुरस्कार था।

आप मेगा मूल जैकपॉट व्हील मोड पर पहुंचकर चार जैकपॉट पुरस्कारों में से किसी एक पर मौका पा सकते हैं, जो सामान्य गेम के दौरान यादृच्छिक रूप से चालू हो जाता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि प्रगतिशील जैकपॉट राशि छोटी और छोटी पुरस्कार राशि को प्रभावित करती है।

2. हेइडी का बीयर हाउस

कोल्ड लेजर्स और सुंदर बारमेड्स वाले जर्मन पब WMS के हेइदी के बियर हॉस की थीम हैं। आपको 50 पेलाइन के साथ बियर नल के नीचे बड़े लेगर मग से 6×6 रीलें मिलती हैं। बेस गेम के दौरान, टैपर सुविधा तब चालू हो जाती है जब हेदी रीलों में से एक को बीयर से भर देती है और उसे वाइल्ड रील में बदल देती है।

हेइडी बेयर हॉस फ्री स्पिन मोड आपको 100 तक मुफ्त स्पिन जीतने की अनुमति देता है और यदि आप हरे, बैंगनी, या लाल हेइडी प्रतीकों से मेल खाते हैं तो आपको अधिक प्राप्त करने का मौका मिलता है। जो चीज इस मोड को दिलचस्प बनाती है वह है टैपर फीचर, जो प्रत्येक फ्री स्पिन में हमेशा सक्रिय रहता है।

3. हीरे की रानी

आईजीटी की डायमंड क्वीन 5×3 रीलों और 20 पेलाइन के साथ एक जादुई फंतासी-थीम वाला गेम है। जबकि इस स्लॉट में एक फ्री स्पिन मोड है, आपको केवल 3 स्पिन मिलते हैं। प्रत्येक फ्री स्पिन में, तीसरी, दूसरी और चौथी रील पर एक वाइल्ड रील दिखाई देती है। जब आप तीसरे फ्री स्पिन पर पहुंचते हैं, तो आपके पास भारी भुगतान के लिए बीच में तीन वाइल्ड रीलें होती हैं।

अतिरिक्त बोनस के रूप में, डायमंड क्वीन के मुफ्त स्पिन सभी मैचों के लिए 2x बेट गुणक प्रदान करते हैं। यह स्लॉट अलग है क्योंकि फ्री स्पिन मोड में केवल कुछ मुफ्त स्पिन होने के बावजूद एक बड़ा भुगतान अवसर है।

4. फीनिक्स गोल्ड

फीनिक्स गोल्ड बोनस स्टेज गेम की सबसे खास विशेषता है, जहां आप बेतरतीब ढंग से नकद भुगतान जीतते हैं जो $10 से $1,000 तक होता है। पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, आप एक विशेष पहिया घुमाते हैं जो यह निर्धारित करता है कि क्या आपको अपनी कुल जीत राशि बढ़ाने का एक और मौका मिल सकता है।

5. पिग्गी बैंकिन

केवल 5 मुफ्त स्पिन होने के बावजूद पिग्गी बैंक लॉक इस स्लॉट की आकर्षक विशेषता है। हर बार जब पिग्गी बैंक वाइल्ड प्रतीक प्रकट होता है, तो इसे रीलों पर लॉक कर दिया जाता है। आपके सभी मुफ़्त स्पिनों का उपयोग करने के बाद, प्रत्येक पिग्गी बैंक प्रतीक नकदी में बदल जाते हैं। विशाल पिग्गी बैंक प्रतीक नकदी चक्र को तोड़ते हैं, जिससे आपको प्रगतिशील जैकपॉट जीतने का मौका मिलता है।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें