आईपीएल पर बेट | आईपीएल सट्टेबाजी के लिए सट्टेबाजी के विकल्प उपलब्ध हैं

विषयसूची

जो लोग आईपीएल पर सट्टा लगाना सीख रहे हैं, उनके लिए कुछ विशिष्ट दांव हैं जिनके बारे में उन्हें पता होना चाहिए ताकि वे अपनी आईपीएल सट्टेबाजी की संभावनाओं का विस्तार कर सकें। सट्टेबाजी के कुछ प्रकार केवल टी20 मैचों में ही उपलब्ध हैं। नए क्रिकेट सट्टेबाजों को एक योजना बनानी चाहिए और उसे लागू करना चाहिए।

निम्नलिखित सभी सट्टेबाजी विकल्प सभी प्लेटफार्मों में उपलब्ध नहीं हो सकते हैं, लेकिन ये प्रमुख हैं। प्राथमिक और सबसे लोकप्रिय आईपीएल सट्टेबाजी विकल्पों में शामिल हैं:

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

सिक्के को उछालना

सिक्के के पलटने का परिणाम यह तय करता है कि मैच में कौन बल्लेबाजी और गेंदबाजी करेगा। हालांकि यह आपके कौशल का परीक्षण करने का सबसे उत्कृष्ट तरीका नहीं हो सकता है, अधिकांश स्पोर्ट्सबुक्स पर प्री-मैच बेट आपको यह दांव लगाने की अनुमति देता है कि कौन सा पक्ष सिक्का टॉस जीतेगा।

पिच और मौसम की स्थिति के आधार पर, टॉस जीतने वाली टीमें बल्लेबाजी या गेंदबाजी करना चुनती हैं। इस बीच, सिक्का उछालने से सट्टेबाजों को मैच में जल्दी जीतने का मौका मिलता है।

कुल विकेट | टॉप विकेट टेकर

आईपीएल सट्टेबाजी को देखते हुए, आप लिए गए विकेटों की संख्या के आधार पर सट्टेबाजी की कई शैलियों को देख सकते हैं। अधिकांश स्पोर्ट्सबुक्स आपको दांव लगाने का विकल्प देती हैं कि कौन सा गेंदबाज एक पारी में सबसे अधिक विकेट लेगा और कौन सी टीम कुल मिलाकर सबसे अधिक विकेट लेगी। किसी विशेष ओवर या पारी में विकेटों और रनों पर सट्टा लगाना भी आम बात है।

टॉप रन स्कोरर | आईपीएल पर बेट लगाने का सामान्य विकल्प

इसमें सट्टेबाजी शामिल है कि किसी विशेष मैच में सबसे अधिक रन कैसे प्राप्त होंगे। ऐतिहासिक आंकड़ों के आधार पर, सट्टेबाज किसी विशेष बल्लेबाज को चुनते हैं और उस पर दांव लगाते हैं।

कुल बतख

आप “डक” पर दांव लगा सकते हैं, जो एक बल्लेबाज को बिना रन बनाए आउट होने के लिए संदर्भित करता है। आप ऐसा कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि किसी विशेष बल्लेबाज का कार्यालय में बुरा दिन होगा।

कम खेल संरचना और तेज आक्रमण गति के कारण बल्लेबाज आईपीएल में अधिक आक्रामक तरीके से खेलते हैं। यह डक के लिए आउट होने की अधिक संभावना प्रदान करता है।

मैन ऑफ द मैच

जो लोग अभी यह समझने लगे हैं कि आईपीएल क्रिकेट पर कैसे दांव लगाया जाए, वे आईपीएल के मैन ऑफ द मैच पर दांव लगाते समय लीग के बड़े नामों और सितारों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

मैन ऑफ द मैच का सटीक अनुमान लगाने के लिए गेंदबाज/बल्लेबाज के आंकड़ों की गहन समझ होना आवश्यक है। यदि आप किसी निश्चित खिलाड़ी के लिए रूट करना चाहते हैं तो ऐसा करना एक मनोरंजक दांव हो सकता है।

अतिरिक्त विकल्प

आप आईपीएल में प्रत्येक मैच के लिए ऑड्स और लीग के बारे में सामान्य आँकड़े पा सकते हैं। यदि आप आईपीएल पर बेट लगाना चुनते हैं, तो अंततः आपके पास बेटिंग के विभिन्न विकल्पों तक पहुंच होगी।

आईपीएल सट्टेबाजी के बाजारों में शामिल हैं:

  • मैच विजेता
  • कुल रन (दोनों टीमें और अलग-अलग)
  • कुल चौके/छक्के
  • शीर्ष बल्लेबाज (कुल मिलाकर और वर्तमान मैच)
  • शीर्ष गेंदबाज
  • खिलाड़ी का प्रदर्शन

 

जब आप यहां खेलते हैं तो जुआ खेलने के कई मौसमों का अनुभव करें!

FUN88 पर पूरा जू!

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें