स्लॉट खेलने के लिए मुझे कितना पैसा लाना चाहिए

विषयसूची

क्या आपने कभी ऐसा समय देखा है जब कैसीनो में जाने पर आपके पैसे ख़त्म हो गए हों और आपने जो स्लॉट खेले हों उनसे आपको कभी संतुष्टि महसूस नहीं हुई हो? क्या आप लगातार ऑनलाइन स्लॉट या स्लॉट मशीन खेलना बंद कर रहे हैं क्योंकि आप निश्चित नहीं हैं कि आपके पास पर्याप्त धनराशि नहीं है? इस लेख में, हम यह जानने में मदद करते हैं कि आपको कैसीनो में कितना पैसा लाना चाहिए और साथ ही आप अपने स्लॉट पैसे का अधिकतम लाभ कैसे उठा सकते हैं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

कारक जो आपके स्लॉट बैंकरोल को निर्धारित करते हैं

प्रति घंटे दांव की लागत

उन स्लॉट्स के बारे में सोचें जिनके साथ आप अपना अधिकांश समय बिताने की योजना बना रहे हैं और काफी लंबी अवधि तक इसे खेलने के बाद आपके पास कितना पैसा बचा होगा। क्या आपने एक घंटे से भी कम समय में $100 जला दिए या क्या आपको दो घंटे से अधिक समय तक चलने के लिए पर्याप्त स्पिन मिली?

यदि आपने अभी तक कोई स्लॉट गेम नहीं खेला है, तो किसी ऐसे गेम के किसी भी ऑनलाइन मुफ़्त स्लॉट को खेलने पर विचार करें जो आपको दो घंटे तक आकर्षित करता हो। नोट करें कि आपने उस दौरान कितना क्रेडिट खर्च किया और इसे आधी राशि तक बढ़ाएं, जो आपके पसंदीदा गेम पर खर्च करने के लिए आदर्श स्लॉट पैसे के बराबर है। ईंट और मोर्टार कैसीनो के लिए, आपकी जानकारी का सबसे अच्छा स्रोत लंबे समय से संरक्षक हैं जो आपको बता सकते हैं कि भौतिक स्लॉट मशीनों को खेलने में कितना खर्च होता है।

स्लॉट अस्थिरता और आरटीपी

लास वेगास कैसीनो स्लॉट या ऑनलाइन पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, गेम की अस्थिरता और आरटीपी दर के बारे में जानना फायदेमंद होता है। अस्थिरता खेल से जुड़े जोखिम को इंगित करती है जहां कम अस्थिरता वाले स्लॉट कम भुगतान के साथ बहुत सारे पंख देते हैं जबकि उच्च अस्थिरता वाले स्लॉट कम जीत वाले उच्च भुगतान वाले होते हैं। विचार करने के लिए एक और डेटा एक स्लॉट का आरटीपी है, जो कि घर के खिलाफ खिलाड़ियों के पास बढ़त है।

खिलाड़ी का लक्ष्य

मन में एक लक्ष्य रखने से आपको अपने साथ लाने के लिए सही धनराशि ढूंढने में मदद मिल सकती है। यदि आप एक बड़ा भुगतान प्राप्त करना चाहते हैं, तो जितना संभव हो उतना डिस्पोजेबल नकदी लाना फायदेमंद होगा। एक आकस्मिक अनुभव के लिए, आपको किसी भी स्लॉट गेम का आनंद लेने के लिए अपने यात्रा बजट का लगभग 10% से 25% अलग रखना होगा।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें