स्लॉट मशीन रहस्य-2

विषयसूची

परिचित स्लॉट मशीनों के पीछे ऐसे रहस्य छिपे हैं जिनके बारे में बहुत कम लोग पूछेंगे। क्या ऐसे लोग हैं जो स्लॉट खेलकर जीविकोपार्जन करते हैं? क्या जब आप स्पिन बटन दबाते हैं तो क्या कोई आभासी रील स्क्रीन के पीछे गोल-गोल घूमती है?

आइए हम कई दिलचस्प स्लॉट मशीन रहस्य प्रदान करके आपकी जिज्ञासा को संतुष्ट करें।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

परिणाम तुरंत उत्पन्न होते हैं

जब आप स्पिन बटन पर क्लिक करते हैं या दबाते हैं, तो आपको एक घूमती हुई रील दिखाई देती है जिसमें स्क्रीन पर घूमते हुए गेम के सभी प्रतीक होते हैं। इस वजह से, खिलाड़ियों का मानना है कि खेल परिणाम प्राप्त करने या रील पर कौन से प्रतीक उतरेंगे यह जानने के लिए एक आभासी घूमने वाले पहिये का उपयोग कर रहा है।
उस बटन को दबाने पर, स्लॉट एक अज्ञात स्रोत से एक बीज या कुंजी-मूल्य लेता है और इसे एक जटिल गणित समीकरण के माध्यम से फीड करता है। अनेक परिणामों में से एक को प्रोग्राम में भेजा जाता है, जो इसे एक दृश्य परिणाम में संसाधित करता है या जिसे आप अपनी स्क्रीन पर देखेंगे। इस पूरी प्रक्रिया को पूरा होने में केवल मिलीसेकेंड का समय लगता है।

WMS ने दूसरा स्क्रीन बोनस राउंड पेश किया

बोनस राउंड, ऐसी सुविधाएँ जो रीलों को हटा देती हैं और उन्हें मिनी-गेम या बोनस मोड से बदल देती हैं। इन मिनी-गेम्स में कई रहस्यमय वस्तुओं में से एक से पांच को चुनना शामिल है जिसमें तत्काल नकद पुरस्कार, मुफ्त स्पिन या जैकपॉट भुगतान शामिल हैं। बोनस मोड में पुरस्कार चक्र शामिल होते हैं जो आपको 20 या अधिक भुगतानों में से एक जीतने का मौका देते हैं। आधुनिक स्लॉट में बोनस राउंड होते हैं जो कौशल-आधारित होते हैं जहां भुगतान दर पर आपका पूरा नियंत्रण होता है।

पहले स्लॉट रीलों में पोकर सूट का उपयोग किया गया

दिलचस्प स्लॉट मशीन रहस्यों में से एक यह है कि पहले गेम ने अपनी रीलों के लिए क्या उपयोग किया था। फलों, घंटियों या 7♠ के बजाय, यह कार्ड सूट खेल रहा था।

दुर्भाग्य से, सैन फ्रांसिस्को में आए भीषण भूकंप ने निर्मित लिबर्टी बेल मशीनों में से 96 को तोड़ दिया। बची हुई मशीनों में से एक लिबर्टी बेले सैलून और रेड के 395 क्लब में प्रदर्शित है।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें