कैसिनो सेल फ़ोन को ब्लॉक क्यों कर देते हैं?-2

विषयसूची

कैसीनो फ़्लोर पर सेल फ़ोन लाने की अनुमति है और स्लॉट क्षेत्र में इसका उपयोग करने पर मुश्किल से कोई परेशानी होगी। हालाँकि, कैसीनो कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी लगभग किसी भी टेबल गेम को खेलते समय फोन के उपयोग पर आपत्ति जताते हैं। यह लेख बताएगा कि कैसिनो सेल फोन को ब्लॉक क्यों करते हैं और वे ऐसा कैसे कर सकते हैं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

कैसिनो में मोबाइल फोन ब्लॉक होने के 5 कारण

कैसीनो के पास किसी भी संरक्षक को परिसर के भीतर अपने फोन का उपयोग करने से रोकने के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल और गोपनीयता सुरक्षा जैसे वैध कारण हैं। अन्य कारणों में संरक्षकों को खेल में बनाए रखने की मनोवैज्ञानिक विधि शामिल है।

4. खुद को बाहरी दुनिया से अलग करें

जब आप किसी कैसिनो में कदम रखते हैं, तो क्या आपने सोचा है कि आसपास कोई खिड़कियाँ या यहाँ तक कि घड़ियाँ क्यों नहीं हैं? दिन के समय किसी भी संकेत को हटाने से खिलाड़ी का ध्यान उनके सामने उज्ज्वल और तेज़ आकर्षण पर अधिक केंद्रित हो जाता है। उस फोकस को बनाए रखने से खिलाड़ी लंबे समय तक खेलना चाहेंगे।
स्मार्टफ़ोन के पास उस मायावी प्रगति जैकपॉट को पाने के लिए रीलों को लगातार घुमाने या 35 से 1 एकल नंबर रूलेट दांव स्कोर करने से लोगों का ध्यान भटकाने का एक तरीका है। एक खिलाड़ी हर मिनट अपने फोन पर बिताता है, स्लॉट मशीनों और टेबल गेम के लिए उसके पास उतना ही कम समय होता है।

5. तेज आवाज में फोन पर बातचीत करने से बचें

कैसीनो के फर्श पर अपने फोन पर किसी से बात करने वाले लोगों को संरक्षक और कैसीनो प्रबंधकों द्वारा व्यापक रूप से नापसंद किया जाता है। संरक्षकों को अपनी आवाज़ को नियंत्रित करने में कठिनाई होती है क्योंकि वे कैसीनो फर्श की आवाज़ के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जो अविश्वसनीय रूप से तेज़ है। कॉल करने वालों को दूसरी लाइन पर मौजूद व्यक्ति द्वारा सुनाई देने के लिए अपनी आवाज ऊंची करनी होगी।

तेज़ बातचीत कैसीनो संचालन के लिए एक बाधा है क्योंकि यह जुए के मैदान के आसपास सुनाई देने वाली आवाज़ों के मनोवैज्ञानिक आकर्षण को नष्ट कर देती है। स्लॉट मशीन में उच्च भुगतान वाली जीत की संगीतमय धूमधाम से लेकर रूलेट के चारों ओर घूमने वाली धातु की गेंद की ध्वनि तक, प्रत्येक ध्वनि का उद्देश्य संरक्षकों को खेलने के लिए प्रेरित करना है।

कैसीनो सेल फोन को कैसे ब्लॉक करते हैं?

कई वैध कारणों के साथ कि कैसिनो क्यों नहीं चाहते कि उनके संरक्षक जुए के मैदान पर अपने सेल फोन का उपयोग करें, वे उन्हें कैसे रोकते हैं? कई लोकप्रिय कैसिनो के लिए, उन्होंने इमारत की दीवारों को अपना काम करने दिया। जुए के मैदान के चारों ओर मोटी दीवारें फोन रिसेप्शन को अवरुद्ध कर देती हैं, जिससे संरक्षकों का बाहर से संपर्क टूट जाता है। सिग्नल पाने के लिए खिलाड़ियों को बाहर निकलना होगा।

सुरक्षा कर्मी और कर्मचारी कैसीनो में गेमिंग के दौरान फोन के उपयोग को हतोत्साहित करने का एक और तरीका है। जो कोई भी किसी से बात करते हुए पकड़ा जाता है, उसे तुरंत सुरक्षा द्वारा बाहर कॉल लेने के लिए कहा जाता है।

फर्श पर गार्डों के घूमने से खिलाड़ी गेमिंग के दौरान अपने फोन बाहर लाने से हतोत्साहित हो सकते हैं क्योंकि कोई भी सुरक्षाकर्मी का ध्यान नहीं चाहता है। सुरक्षा कर्मियों के अलावा, एक व्यापक सीसीटीवी कैमरे और डीलर की सतर्क नजर भी ग्राहकों को अपने फोन बाहर लाने से रोक सकती है।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें