ब्लैकजैक रणनीति कैसे याद रखें-2

विषयसूची

जो कोई भी ब्लैकजैक सीख रहा है और इस रोमांचक कैसीनो गेम में महारत हासिल करने की कोशिश कर रहा है, उसके लिए ब्लैकजैक की मूल रणनीति को समझना महत्वपूर्ण है। हालाँकि, मूल रणनीति स्वयं काफी विस्तृत है और केवल वर्षों का अभ्यास ही इस रणनीति को सबसे वांछित तरीके से लागू कर सकता है। लाठी का खेल.

इस लेख में, हम अधिक आत्मविश्वास के साथ खेलने के लिए ब्लैकजैक रणनीतियों को याद रखने के कुछ तरीकों को शामिल करते हैं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

आपकी ब्लैकजैक रणनीति को याद रखने में मदद करने के तरीके

ब्लैकजैक लाइव स्ट्रीम गेम्स

जब ब्लैकजैक की बात आती है, तो यह देखना कि गेम कैसे खेला जा रहा है और खिलाड़ी क्या कार्रवाई कर रहे हैं, काफी उपयोगी हो सकता है। ब्लैकजैक पर ऐसे लाइव स्ट्रीमिंग गेम यूट्यूब पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा, ट्विच नामक एक प्लेटफॉर्म है, जिसकी स्थापना की गई थी दो युवा पोकर पेशेवरों द्वारा। ट्विच एक वीडियो वर्टिकल है जहां आप ऑनलाइन ब्लैकजैक खेलने वाले लोगों की स्ट्रीम पा सकते हैं। जो कोई भी कैसीनो में जाने से पहले ब्लैकजैक की बुनियादी रणनीति को बेहतर ढंग से सीखने की कोशिश कर रहा है वह रणनीतियों को देख सकता है क्योंकि उन्हें लागू किया जा रहा है।

मुफ़्त ऑनलाइन ब्लैकजैक गेम्स

मुफ़्त ऑनलाइन ब्लैकजैक गेम यह पता लगाने का एक और उपयोगी तरीका है कि आप ब्लैकजैक की मूल रणनीति को कितना याद रख पाए हैं और आप इसे गेम में कितनी जल्दी लागू कर सकते हैं। ये मुफ्त ब्लैकजैक गेम इंटरनेट पर पाए जा सकते हैं और इनके लिए आपको इसकी आवश्यकता होती है बस वास्तविक धन शामिल किए बिना ब्लैकजैक खेलें। इसलिए, न तो आपके पास कोई हिस्सेदारी है और न ही आपको कोई नुकसान होगा। इन खेलों के साथ आपको बस अभ्यास करना है और बाद में कैसीनो में ब्लैकजैक में भाग्य जीतने के लिए खुद को तैयार करना है। मुफ्त ब्लैकजैक डेमो उपलब्ध हैं यूएस ऑनलाइन कैसीनो के बीच। ये डेमो क्रेडिट कार्ड या खाते के बिना भी खेलने योग्य हैं।

याद रखने योग्य उन्नत ब्लैकजैक रणनीतियाँ

कभी-कभी, खिलाड़ी के पास एक जटिल ब्लैकजैक हैंड होता है जैसे कि 15 या 16 लेकिन दो कार्डों से नहीं बल्कि तीन या अधिक कार्डों से। उदाहरण के लिए, यदि खिलाड़ी को डीलर के 10 के फेस-अप कार्ड के मुकाबले 16 दिया जाता है, तो मूल ब्लैकजैक रणनीति खिलाड़ी को एक कार्ड प्राप्त करने की उम्मीद के साथ 16 तक पहुंचने की आवश्यकता होगी जो स्कोर को संभवतः 21 के निकटतम संख्या में जोड़ देगा। हालांकि, उन्नत रणनीति के अनुसार, कार्ड लेना एक अच्छा कदम नहीं होगा क्योंकि खिलाड़ी के 4 कार्ड हैंड कम मूल्य वाले कार्डों से बने हो सकते हैं जो अब डेक में उपलब्ध नहीं हैं।

बीमा पर कब दांव लगाएं

अधिकांश ब्लैकजैक खिलाड़ियों का मानना है कि बीमा एक बुरा दांव है और ब्लैकजैक को बेहतर तरीके से खेलने का सबसे अच्छा तरीका बीमा नहीं लेना है, खासकर जब डीलर के पास इक्का हो। हालांकि, कुछ परिस्थितियों में बीमा एक रणनीतिक ब्लैकजैक पक्ष दांव है जहां इसे अवश्य लगाया जाना चाहिए . कार्ड गिनने से खिलाड़ी समझ सकता है कि डेक में 10♠ कम बचे हैं और यह बीमा दांव लगाने के लिए अनुकूल स्थिति है। कार्ड गिनने की तकनीक के अनुसार, यदि गिनती +4 या अधिक है, तो खिलाड़ियों को बीमा लेना चाहिए डीलर के इक्के के खिलाफ.

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें