कैसिनो सेल फ़ोन को ब्लॉक क्यों कर देते हैं?

विषयसूची

कैसीनो फ़्लोर पर सेल फ़ोन लाने की अनुमति है और स्लॉट क्षेत्र में इसका उपयोग करने पर मुश्किल से कोई परेशानी होगी। हालाँकि, कैसीनो कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी लगभग किसी भी टेबल गेम को खेलते समय फोन के उपयोग पर आपत्ति जताते हैं। यह लेख बताएगा कि कैसिनो सेल फोन को ब्लॉक क्यों करते हैं और वे ऐसा कैसे कर सकते हैं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

कैसिनो में मोबाइल फोन ब्लॉक होने के 5 कारण

कैसीनो के पास किसी भी संरक्षक को परिसर के भीतर अपने फोन का उपयोग करने से रोकने के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल और गोपनीयता सुरक्षा जैसे वैध कारण हैं। अन्य कारणों में संरक्षकों को खेल में बनाए रखने की मनोवैज्ञानिक विधि शामिल है।

1. उच्च स्तर की सुरक्षा रखें

सुरक्षाकर्मी सभी संरक्षकों के बीच किसी भी संदिग्ध व्यवहार के लिए हाई अलर्ट पर हैं, जिनमें उनके फोन पर मौजूद कोई भी व्यक्ति शामिल है। कैसिनो नहीं चाहते कि प्रतिष्ठान के संवेदनशील क्षेत्रों की तस्वीरें नेट पर तैरती रहें, विशेषकर पिंजरों में।
कर्मचारी और सुरक्षाकर्मी भी गोपनीयता और सुरक्षा चिंताओं के कारण अपनी तस्वीरें नहीं लेना चाहते हैं। कल्पना कीजिए कि आप एक कैसीनो डीलर हैं और आपका एक निराश संरक्षक आपकी तस्वीर ले रहा है। क्या वे फोटो का उपयोग यह पता लगाने के लिए करेंगे कि डीलर कहाँ रहता है या उन्हें धोखा देने के लिए उनका पता ढूँढ़ेंगे? परिदृश्यों के संबंध में समझने योग्य कारण हैं कि क्यों कोई भी कैसीनो कर्मचारी नहीं चाहता कि कोई भी फ़ोन उसकी तस्वीर ले।

2. जुआरियों की गोपनीयता की रक्षा करें

प्रत्येक कैसीनो संरक्षक उनकी सहमति के बिना फोटो या वीडियो में कैद किए जाने का विरोध करता है। प्रबंधन जानता है कि उनके अधिकांश मेहमान अनजाने में अपनी सेल्फी या ग्रुप शॉट में अन्य लोगों को शामिल कर लेते हैं, यही कारण है कि सुरक्षा अक्सर परिसर के भीतर तस्वीरें लेने से मना कर देती है। जब पेशेवर फोटोग्राफर परिसर में मेहमानों की गोपनीयता की रक्षा के लिए गेमिंग फ़्लोर की तस्वीरें ले रहे हों तो कैसीनो संरक्षकों को चेतावनी भी देगा।

3. धोखाधड़ी रोकें

घर के खिलाफ सर्वोत्तम बढ़त के लिए, उच्च-स्तरीय कंप्यूटर कुछ खेलों के परिणाम पर संभाव्यता गणना और सांख्यिकीय सूत्र निष्पादित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, धोखेबाज रूलेट व्हील में गेंद की गति को मापने और डेटा को अपने कंप्यूटर पर भेजने के लिए अपने फोन में एक अंतर्निहित लेजर स्कैनर का उपयोग करते हैं। कंप्यूटर से गणना उपयोगकर्ता को सटीक भविष्यवाणी प्रदान करती है कि गेंद कहाँ गिरेगी।

फ़ोन धोखेबाज़ों को प्रोग्राम के आरएनजी की गणना करने वाले ऐप का उपयोग करके अवैध रूप से स्लॉट के साथ बैंक बनाने की अनुमति भी देते हैं। एक बार जब ऐप किसी ऑनलाइन स्लॉट के एल्गोरिदम को पहचान लेता है, तो यह संकेत देता है कि कब धोखेबाज को उच्च भुगतान दरों के साथ अनुकूल परिणाम के लिए बटन घुमाना चाहिए।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें