खेल सट्टेबाजी में हालिया पूर्वाग्रह-2

विषयसूची

यह लेख खेल सट्टेबाजी के हालिया पूर्वाग्रह पर गौर करता है। इसे खेल सट्टेबाजी उपलब्धता अनुमान के रूप में भी जाना जाता है, यह एक अवधारणा है जो हाल ही में जीतने वाले दांवों के बाद कई खेल सट्टेबाजों की मानसिकता को प्रभावित करती है।

यह सबसे आम खामियों में से एक है जो खेल सट्टेबाजों को परेशान करती है और दिन-प्रतिदिन के आधार पर इससे बचना आसान नहीं है। बहुत सारे खेल सट्टेबाजी सिस्टम मौजूद होने का कारण सट्टेबाजों को एक ढांचा प्रदान करना है जो ऐसे पूर्वाग्रहों से बचा जाता है।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

अन्य खेलों में मानसिक दोषों से बचना चाहिए

मसा पूर्वाग्रह

कई खेल आयोजनों के नतीजे यादृच्छिक हो सकते हैं। एनएफएल मैच में एक टीम को गेंद की खराब उछाल का सामना करना पड़ सकता है, जिससे उन्हें अंक गंवाने पड़ सकते हैं। थोड़ी अलग घटना परिणाम बदल सकती है, इसलिए एक यादृच्छिक खेल जीत और लाइन के बीच का अंतर हो सकता है एक खेल।

अंत में, यदि इस यादृच्छिक घटना का मतलब जीत या हार का दांव है, तो सट्टेबाज खुद को बता सकते हैं कि यह पूर्वानुमानित था। अक्सर खेल के परिणाम पूर्वानुमानित होते हैं, लेकिन कभी-कभी घटनाओं में मामूली बदलाव संभावना के किसी भी तार्किक मूल्यांकन को अस्वीकार कर सकता है। हमारा दिमाग झूठी जानकारी लेता है ये घटनाएँ.

आशावाद पूर्वाग्रह

अधिकांश गतिविधियों के लिए आत्मविश्वास महत्वपूर्ण है, लेकिन इसमें परिप्रेक्ष्य और यथार्थवाद होना चाहिए। मैं दुनिया का सबसे आत्मविश्वासी गोल्फ खिलाड़ी हो सकता हूं, लेकिन मैं यूएस मास्टर्स जीतने वाला नहीं हूं। खेल सट्टेबाजी में, एक मानसिकता हो सकती है जो हमें विश्वास दिलाती है हम हार नहीं सकते और यह खतरनाक हो सकता है।

सट्टेबाजी में, किसी को भी जीतने का अधिकार नहीं है। अति आत्मविश्वास खराब दांव का कारण बन सकता है जो खराब परिणाम लाएगा। तार्किक निर्णय सर्वोत्तम दांव का आधार हैं, न कि यह विश्वास कि आपकी जीत निश्चित है। आशावाद पूर्वाग्रह अवास्तविक उम्मीदों का कारण बन सकता है।

रीसेंसी पूर्वाग्रह: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

खेल सट्टेबाजी में हालिया पूर्वाग्रह क्या है?

खेल सट्टेबाजी रीसेंसी पूर्वाग्रह अधिक दीर्घकालिक परिणामों की तुलना में हाल के परिणामों को दिया गया अतिरंजित श्रेय है। इस प्रकार के खेल सट्टेबाजी उपलब्धता अनुमानी पूर्वाग्रह से सट्टेबाजी के खराब निर्णय और नुकसान हो सकते हैं। खेल सट्टेबाजी रीसेंसी पूर्वाग्रह जुआरियों की कई संभावित खामियों में से एक है खेल।

क्या परिणाम पूर्वाग्रह अन्य जुआ गतिविधियों तक भी फैल सकता है?

खेल सट्टेबाजी परिणाम पूर्वाग्रह से ग्रस्त एकमात्र गतिविधि नहीं है। जब रेड या ब्लैक का लंबा दौर चला हो तो रूलेट खिलाड़ियों से बचना मुश्किल हो सकता है, भले ही अगले परिणाम की संभावना पिछले परिणामों से प्रभावित न हो। हाल के स्पिन से ऐसा नहीं होता है अगले स्पिन बाधाओं को प्रभावित करें।

खेल सट्टेबाज अपने लाभ के लिए नवीनतम पूर्वाग्रह का उपयोग कैसे करते हैं?

सट्टेबाज जीतने वाली दौड़ में एक टीम का अनुसरण करेंगे या हारने वाली दौड़ पर रीम से बचेंगे। हाल के परिणामों पर अत्यधिक निर्भरता है और खेल सट्टेबाज फॉर्म ट्राम को कम कीमत पर या अपने विरोधियों को अधिक कीमत पर समायोजित करने के लिए अपनी बाधाओं को समायोजित करते हैं। सट्टेबाज अपने वीआईजी का वजन करते हैं आउट-ऑफ़-फर्म टीम का पक्ष।

मैं इस नकारात्मक खेल सट्टेबाजी मानसिकता से कैसे बचूँ?

आप संभावित खामियों को दूर करके और व्यक्तिपरक पूर्व धारणाओं के बिना निष्पक्ष रूप से साक्ष्य का आकलन करके नकारात्मक खेल सट्टेबाजी मानसिकता से बच सकते हैं। ये दीर्घकालिक खेल सट्टेबाजी की सफलता के लिए हानिकारक हो सकते हैं लेकिन सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण तत्व हैं। इसे हासिल करना मुश्किल है लेकिन लाएगा ठोस निचली पंक्ति के परिणाम।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें