स्लॉट खेलने के लिए मुझे कितना पैसा लाना चाहिए-2

विषयसूची

क्या आपने कभी ऐसा समय देखा है जब कैसीनो में जाने पर आपके पैसे ख़त्म हो गए हों और आपने जो स्लॉट खेले हों उनसे आपको कभी संतुष्टि महसूस नहीं हुई हो? क्या आप लगातार ऑनलाइन स्लॉट या स्लॉट मशीन खेलना बंद कर रहे हैं क्योंकि आप निश्चित नहीं हैं कि आपके पास पर्याप्त धनराशि नहीं है? इस लेख में, हम यह जानने में मदद करते हैं कि आपको कैसीनो में कितना पैसा लाना चाहिए और साथ ही आप अपने स्लॉट पैसे का अधिकतम लाभ कैसे उठा सकते हैं।

FNU88 पर जाएं और स्पोर्ट्सबुक खेलें, जीतने के अधिक अवसरों के लिए कैसीनो के बोनस ऑफ़र का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

अपने स्लॉट पैसे को अधिकतम करना

जुए के लिए पैसे उधार लेने से बचें

संभावना बहुत अधिक है कि एक निश्चित अवधि तक खेलने के बाद आप अपना बैंकरोल खो देंगे। आप अपने क्रेडिट कार्ड बिल पर उन नुकसानों को देखकर अपनी हानि की निराशा को दोगुना नहीं करना चाहते। सौभाग्य से, स्लॉट केवल कागजी मुद्रा स्वीकार करते हैं। यह सीमा उन लोगों के लिए निवारक के रूप में कार्य कर सकती है जो कैसीनो में अपने खर्च को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं।

जब आप किसी कैसीनो में जाते हैं तो अपने स्लॉट के पैसे के लिए नकद राशि अलग रखना एक अच्छा विचार है। जब ऑनलाइन कैसीनो स्लॉट की बात आती है, तो अपने क्रेडिट कार्ड के बजाय डेबिट कार्ड या प्री-पेड कार्ड का उपयोग करें।

अपनी जीत का आधा हिस्सा अलग रख दें

क्या आपको फिजिकल या बिना डाउनलोड वाले ऑनलाइन स्लॉट गेम से बड़ा भुगतान मिला? उस जीत का आधा हिस्सा अलग रखने पर विचार करें और खेलना जारी रखें। खिलाड़ी अक्सर इस बात पर विचार नहीं करते कि कोई भी बड़ी जीत अधिक पाने के लिए केवल अधिक गोला-बारूद है।

दुर्भाग्यवश, इसकी रीलों को कई बार घुमाने के बाद भी स्लॉट उदार नहीं होंगे। अपनी जीत का कम से कम आधा हिस्सा घर ले जाकर, आप अभी भी उस भाग्यशाली स्पिन के फल का आनंद ले सकते हैं।

निःशुल्क स्लॉट का लाभ उठाएँ

यदि आपका लक्ष्य केवल समय बर्बाद करना या जितना संभव हो सके अपना पसंदीदा गेम खेलना है, तो मुफ्त ऑनलाइन स्लॉट ही इसका विकल्प है। आप उन्हें लगभग हर ऑनलाइन जुआ साइट के साथ-साथ समीक्षा साइटों पर भी पा सकते हैं।

अपनी हानि और लाभ की सीमा निर्धारित करें

सबसे आम उद्धरण जो आप खिलाड़ियों से सुनते हैं वह है “जब मैं आगे था तो मुझे छोड़ देना चाहिए था”। क्या यह निराशाजनक नहीं होगा कि आपने अपने शुरुआती स्लॉट का पैसा दोगुना कर दिया है, लेकिन कई बार चक्कर लगाने के बाद वह सारा पैसा गँवा दें?

यह कैसीनो फ्लोर पर पहुंचने से पहले आपके नुकसान और लाभ पर एक सीमा निर्धारित करने का भुगतान करता है, जिससे आपको पछतावे के साथ घर लौटने से बचने में मदद मिलती है।

अपने नुकसान का पीछा मत करो

हमेशा याद रखें कि आपका स्लॉट मनी बजट सिर्फ मनोरंजन के लिए है, पैसे कमाने का कोई तरीका नहीं।

के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए FUN88 ब्लॉग पर बने रहें एलिमिनेटर

खेल सट्टेबाजी के बारे में और लेख पढ़ें